Khabar!!

Introducing ONE CLICK DOWNLOAD And Mediafire Download Option.2.Request for your karaoke now on Request Karaoke-3 Page.3.Introducing "Karaoke Test".

Tuesday, 7 May 2013

Chahun Main Ya Na(Aashiqui-2)Karaoke 2013

Chahun Main Ya Na(Aashiqui-2)Karaoke 2013
Superhit Song Karaoke From The Movie Aashiqui-2.
Just Download!
Click-DOWNLOAD
           FINAL SINGING

REQUESTED BY MANMEY FORM BHUVANESHVER.

READ SONG IN HINDI-

तू ही ये मुझको बता दे
चाहूँ मैं या ना
अपने तू दिल का पता दे
चाहूँ मैं या ना

तू ही ये मुझको बता दे
चाहूँ मैं या ना
अपने तू दिल का पता दे
चाहूँ मैं या ना

इतना बता दूं तुझको
चाहत पे अपनी मुझको
यूँ तो नहीं इख्तियार
फिर भी ये सोचा दिल ने
अब जो लगा हूँ मिलने
पूछूं तुझे इक बार.. ओ..

तू ही ये मुझको बता दे
चाहूँ मैं या ना
हम्म.. अपने तू दिल का पता दे
चाहूँ मैं या ना

ऐसी... कभी पहले
हुई ना थी ख्वाहिशें
ओ.. किसी से भी मिलने की
ना की थी कोशिशें..
उलझन मेरी सुलझा दे
चाहूँ मैं या ना
आँखों आँखों में जता दे
चाहूँ मैं या ना

मेरे छोटे छोटे ख्वाब हैं
ख़्वाबों में गीत हैं
गीतों में ज़िन्दगी है
चाहत है, प्रीत है
अभी मैं ना देखूं ख़्वाबों को
जिन में ना तू मिले
नि खोले होंठ मैंने
अब तक थे जो सिले
मुझको ना जितना मुझ पे
उतना इस दिल को तुझ पे
होने लगा ऐतबार..
तनहा राहों में अपने
बुनती हूँ तेरे सपने
तुझसे हुआ मुझको प्यार ओ..
पूछूंगी तुझको कभी ना
चाहूँ मैं या ना
तेरे ख़्वाबों में अब जीना
चाहूँ मैं या ना

तू ही ये मुझको बता दे
चाहूँ मैं या ना
अपने तू दिल का पता दे
चाहूँ मैं या ना

3 comments:

  1. Good job!!!Can you please post the lyrics in english alphabet...

    ReplyDelete
  2. Nice awesome work i like it..............!

    ReplyDelete

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...